comscore
08 Feb, 2024 | Thursday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Motorola का नया फोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, टीजर में दिखी पहली झलक

Motorola कंपनी जल्द ही भारत में नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने फोन की अनाउंसमेंट के साथ टीजर पोस्टर शेयर किया गया है। पोस्टर में फोन की पहली झलक देखने को मिली है। जानें सभी डिटेल्स।

Edited By: Manisha

Published: Feb 08, 2024, 07:44 PM IST

Motorola
Motorola

Story Highlights

  • Motorola ला रहा नया बजट स्मार्टफोन
  • यह फोन Moto G04 हो सकता है
  • ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे चुका है फोन

Motorola कंपनी जल्द ही भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इसकी जानकारी कंपनी ने आज अपने लेटेस्ट टीजर के जरिए दी। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन के नाम की डिटेल्स रिवील नहीं की गई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट की मानें, तो यह फोन Moto G04 स्मार्टफोन हो सकता है। यह फोन भारत से पहले ग्लोबल मार्केट में दस्तक दे चुका है। ऐसे में इसके फीचर्स पर भी किसी प्रकार का सस्पेंस नहीं है। ग्लोबल मार्केट में इस फोन को 90Hz डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा, फोन UniSoC T606 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4GB RAM की सुविधा मिलती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 16MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 5000mAh की है। आइए जानते हैं सभी डिटेल्स।

Motorola India ने अपने ऑफिशियल Twitter हैंडल पर नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग टीज की है। फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, टीजर पोस्टर के जरिए फोन के कलर ऑप्शन की झलक देखने को मिली है। यह फोन ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज या फिर लाल कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इस पोस्टर में Stay Tuned लिखा है। इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी आने वाले दिनों में इस फोन के नाम और लॉन्च डेट से जुड़ी डिटेल्स ऑफिशियल कर देगी।

Moto G04 Specifications

लीक्स की मानें, तो यह फोन Moto G04 हो सकता है। भारत से पहले इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मोटोरोला कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, यह फोन UniSoC T606 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4GB RAM और 8GB स्टोरेज मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 16MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। पानी से बचाव के लिए इसमें IP52 रेटिंग दी गई है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language