comscore
11 Feb, 2024 | Sunday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Google Pixel का नया स्मार्टफोन ऑनलाइन हुआ स्पॉट, बड़ी बैटरी के साथ मिलेगा काफी कुछ खास!

Google Pixel का नया स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में दस्तक देने जा रही है। गीकबेंच लिस्टिंग के बाद अब यह फोन UL Demko certification वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। लिस्टिंग के जरिए मिली बड़ी बैटरी की डिटेल्स।

Edited By: Manisha

Published: Feb 11, 2024, 04:23 PM IST

pixel
pixel

Story Highlights

  • Google Pixel का नया फोन जल्द होगा लॉन्च
  • ऑनलाइन लीक हुई नए गूगल पिक्सल फोन की डिटेल्स
  • फोन में मिल सकती है 5000mAh बैटरी

Google Pixel सीरीज के तहत कई नए स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक देने वाले हैं। ये स्मार्टफोन Google Pixel 8A, Pixel 9 Series व Pixel Fold 2 होंगे। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में एक नए पिक्सल फोन की झलक देखने को मिली है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो यह फोन UL Demko certification वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग से फोन की बैटरी क्षमता से जुड़ी डिटेल्स सामने आई है। इसके अलावा, हाल ही में एक गूगल पिक्सल फोन गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से संकेत मिले हैं कि यह फोन Tensor G4 चिपसेट स लैस होगा। आइए जानते हैं गूगल पिक्सल के इस नए फोन से जुड़ी सभी डिटेल्स।

Gizmochina की लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Google फोन मॉडल नंबर GH2MB के साथ UL Demko सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग के जरिए जानकारी मिली है कि यह गूगल पिक्सल फोन 4,942mAh बैटरी से लैस होगा। मार्केट में इसे 5000mAh बैटरी के रूप में पेश किया जा सकता है। फिलहाल फोन के नाम की डिटेल्स कंफर्म नहीं हुई है।


बैटरी क्षमता से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कंपनी का बजट फोन Google Pixel 8A नहीं हो सकता। यह फोन Google Pixel 9 या फिर Pixel 9 Pro हो सकता है। इस फोन के रेंडर्स भी ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। इसके अलावा, यह Pixel Fold 2 फोन भी हो सकता है, जिसमें 5000mAh बैटरी क्षमता दी जा सकती है।

Geekbench लिस्टिंग से फीचर्स हुए लीक

जैसे कि हमने बताया कुछ समय पहले गूगल पिक्सल फोन Tokay कोडनेम के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था। गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए जानकारी मिली थी कि अपकमिंग गूगल पिक्सल फोन Google Tensor G4 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। इसमें 8GB RAM मिल सकती है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का सिंगल कोर स्कोर 1082 और मल्टी कोर स्कोर 3121 प्वाइंट्स है। साथ ही फोन Android 14 पर काम कर सकता है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language