comscore
29 Nov, 2023 | Wednesday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy Tab A9+ जल्द होगा भारत में लॉन्च, Galaxy Tab A9 की लाइव इमेज लीक

Samsung Galaxy Tab A9 Series के दोनों टैबलेट जल्द लॉन्च हो सकते हैं। इन्हें कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इससे टैबलेट्स के खास फीचर्स और मॉडल नंबर का खुलासा हो गया है।

Edited By: Mona Dixit

Published: Aug 22, 2023, 10:52 AM IST

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra
Samsung Galaxy Tab S8 Ultra

Story Highlights

  • Samsung Galaxy Tab A9+ को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है।
  • कंपनी Galaxy Tab A9 Series को दिसंबर में लॉन्च कर सकती है।
  • Galaxy Tab A9 की लाइव इमेज लीक हो गई हैं।

Samsung Galaxy Tab A9+ भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी ने कुछ समय पहले अपनी Galaxy Tab S9 Series से पर्दा उठाया था। अब वह Galaxy Tab A9 Series पेश करने वाली है। इसके तहत दो मॉडल Galaxt Tab A9 और Galaxy Tab + लॉन्च हो सकते हैं। Galaxy Tab A9 को हाल में सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC और Wi-Fi Alliance पर स्पॉट किया गया था। अब सीरीज के दूसरे यानी प्लस मॉडल को Bluetooth SIG के साथ-साथ BIS सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है।

इतना ही नहीं, टैबलेट को Geekbench पर भी स्पॉट किया गया है। इससे डिवाइस के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। साथ ही, Galaxy Tab A9 की लाइव इमेज भी सामने आई हैं। डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें।

Samsung Galaxt Tab A9+

Bluetooth SIG लिस्टिंग में Samsung Galaxy Tab A9+ को SM-X216B मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। सर्टिफिकेशन में यह भी कन्फर्म हो गया है कि टैबलेट Bluetooth v5.1 सपोर्ट के साथ आएगा। सैमसंग के इस अपकमिंग डिवाइस को BIS सर्टिफिकेशन भी मिला है। इसका मतलब है कि टैबलेट को भारत में भी जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Geekbenck लिस्टिंग में हुआ इन फीचर्स का खुलासा

Geekbenck लिस्टिंग से पता चला है कि इस टैबलेट में Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलेगा, जो Adreno 619 GPU से लैस होगा। इसके अलावा, टैबलेट 4GB तक RAM के साथ आ सकता है। यह Android 13 पर बेस्ड One UI 5.1 skin पर रन करेगा।

Galaxy Tab A9 की डिटेल

Galaxy Tab A9 की बात करें तो SafetyKorea सर्टिफिकेशन ने इसकी लाइव इमेज जारी कर दी हैं। फोटो से पता चल रहा है कि इसके फ्रंट में एक कैमरा मिलेगा। डिवाइस SM-X115N मॉडल नंबर के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग के इस टैबलेट में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा, इसकी लंबाई 210.7mm और चौड़ाई 124.7 mm होगी।

टैबलेट में चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया जाएगा। इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक मिलेगा। अभी कंपनी ने इन दोनों टैबलेट की लॉन्च डेट अनाउंस नहीं की है। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी इस साल दिसंबर में इस सीरीज को लॉन्च कर सकती है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language