comscore
23 Feb, 2024 | Friday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Realme 12 Pro Series 5G में मिलेगा 120x जूम के साथ पेरीस्कोप लेंस, कंपनी ने किया कन्फर्म

Realme 12 Pro Series 5G के लॉन्च से पहले ही कैमरा स्पेसिफिकेशन कन्फर्म हो गए हैं। लीक रिपोर्ट्स में सीरीज के सभी फोन्स के कई फीचर्स बताए गए हैं।

Edited By: Mona Dixit

Published: Jan 19, 2024, 01:02 PM IST

Realme 12 Pro
Realme 12 Pro

Story Highlights

  • Realme 12 Pro Series 5G में 64MP का पेरीस्कोप लेंस मिलेगा।
  • कंपनी ने फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन कन्फर्म कर दिए हैं।
  • सीरीज भारत में महीने के अंत में लॉन्च होगा।

Realme 12 Pro 5G Series भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। सीरीज 29 जनवरी, 2024 को लॉन्च होने वाली है। सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन Realme 12 Pro, Realme 12 Pro+ 5G और Realme 12 Pro Max पेश किया जा सकात है। कंपनी ने स्मार्टफोन्स के खास फीचर्स कन्फर्म कर दिए हैं। Realme 12 Pro 5G के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। स्मार्टफोन्स को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। इससे लगभग फोन्स के सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। आइये, डिटेल में जानते हैं।

Realme 12 Pro 5G Series Camera

Realme ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट से एक टीजर वीडयो शेयर किया है। इसमें Realme 12 Pro Series के कैमरा डिटेल दी बताई है। टीजर के अनुसार, सीरीज में 64MP का पेरीस्कोप लेंस मिलेगा, जो 120x जूम को सपोर्ट करता है। 64MP सेंसर का साइज 1/2 इंच का होगा। कंपनी ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि सीरीज OIS सपोर्ट वाले 50MP कैमरा से लैस होगा।

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Realme 12 Pro में 200MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। कैमरा के अलावा, कंपनी ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि Realme 12 Pro+ फोन क्रीम कलर ऑप्शन में आएगा।

Geekbench लिस्टिंग में सामने आए ये फीचर्स

पहली लीक के अनुसार, प्लस वेरिएंट को Geekbench पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग की मानें तो फोन Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर और 12GB RAM के साथ आएगा। डिवाइस Android 14 पर रन करता है।

सीरीज के दोनों स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन के सटीक स्पेसिफिकेशन और कीमत तो लॉन्चिंग के समय ही पता चलेंगे। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही पता चल गया है कि स्मार्टफोन्स की बिक्री लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए की जाएगी।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language