comscore
20 Feb, 2024 | Tuesday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Realme 12 Pro Max फोन लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ स्पॉट, स्पेसिफिकेशन और लुक लीक

Realme 12 Pro Max जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। लेटेस्ट लीक की मानें, तो यह फोन Flipkart पर स्पॉट किया गया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के जरिए फोन का लुक और फीचर्स लीक हो गए हैं।

Edited By: Manisha

Published: Jan 18, 2024, 01:22 PM IST

Story Highlights

  • Realme 12 Pro Max फोन जल्द होगा भारत में लॉन्च
  • Realme 12 Pro सीरीज का हिस्सा हो सकता है यह फोन
  • यह सीरीज 29 जनवरी को भारत में होगी लॉन्च

Realme 12 Pro सीरीज भारत में 29 जनवरी 2024 को लॉन्च होंगी। इस सीरीज में कंपनी तीन स्मार्टफोन Realme 12 Pro, Realme 12 Pro+ और Realme 12 Pro Max लॉन्च कर सकती है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में सीरीज के सबसे प्रीमियम फोन रियलमी 12 प्रो प्लस से जुड़ी जानकारी शेयर की गई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर स्पॉट किया गया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के जरिए फोन के कुछ फीचर्स रिवील हुए हैं। इसके अलावा, हाल ही में इस फोन की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक किए गए थे। आइए जानते हैं फोन से जुड़ी सभी डिटेल्स।

Realme 12 Pro Max 5G Flipkart listing

91mobiles की लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Realme 12 Pro Max स्मार्टफोन ई-कॉमर्स जाइंट Flipkart पर स्पॉट किया गया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के जरिए इस फोन के डिस्प्ले और RAM की जानकारी मिली है। भारत में यह फोन 8GB RAM के साथ दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, फोन में अन्य रैम वेरिएंट भी मिल सकते हैं। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में फोन का Submarine Blue कलर ऑप्शन सामने देखने को मिला है। लिस्टिंग की मानें, तो रियलमी 12 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

91mobiles

Realme 12 Pro Max 5G Leak Price

जैस कि हमने बताया हाल ही में इस फोन की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए थे। लीक की मानें, तो भारत में इस फोन को 33,999 रुपये की कीमत पेश किया जा सकता है। यह दाम फोन के 8GB RAM मॉडल का हो सकता है। वहीं, 256GB स्टोरेज मॉडल 35,999 रुपये की कीमत में दस्तक देगा।

Realme 12 Pro Max 5G Leak Features

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो रियलमी 12 प्रो मैक्स फोन में कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा, फोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जिसके साथ OIS सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। इसके साथ एक 64MP का पेरिस्कोप सेंसर शामिल होगा। इसके साथ भी OIS सपोर्ट दिया जा सकता है। फिलहाल फोन से जुड़ी केवल यही डिटेल्स ऑनलाइन लीक हुई है। हालांकि, 29 जनवरी को लॉन्च के दौरान कंपनी फोन के सभी फीचर्स से पर्दा उठा सकती है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language