comscore
16 Feb, 2024 | Friday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Motorola के इन दो स्मार्टफोन की फोटो हुई लीक, 50MP कैमरा के साथ लेंगे एंट्री!

Motorola के दो नए स्मार्टफोन Moto G54 और Moto G84 जल्द मार्केट में दस्तक देने वाले हैं। इन दोनों डिवाइस की इमेज लीक हो गई है। इनमें फोन्स के डिजाइन को देख जा सकता है।

Edited By: Ajay Verma

Published: Aug 19, 2023, 01:20 PM IST

motorola
motorola

Story Highlights

  • Motorola के दो फोन Moto G54 और Moto G84 जल्द लॉन्च होंगे।
  • दोनों स्मार्टफोन की इमेज लीक हो गई है।
  • इन दोनों डिवाइस में 50MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Motorola मिड सेगमेंट में G सीरीज के दो नए स्मार्टफोन Moto G54 और Moto G84 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस दोनों डिवाइस को Moto G53 और Moto G82 के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जाएगा। इस ही बीच दोनों मोबाइल फोन की इमेज सामने आई है, जिनमें इनकी पहली झलक देखी जा सकती है। हालांकि, इन लीक फोटो से मोटो जी 54 और मोटो जी 84 के स्पेसिफिकेशन, कीमत या फिर लॉन्चिंग से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी की ओर से भी अभी तक जी लाइनअप के नए हैंडेसट्स की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर से संबंधित किसी प्रकार का अपडेट नहीं दिया गया है।

फोन एरिना अपनी रिपोर्ट में बताया कि टिप्सटर @evleaks ने मोटोरोला के Moto G54 और Moto G84 की फोटो शेयर की है। इन फोटो को देखने से पता चला कि मोटो जी 54 Outer Space और Coronet Blue कलर में उपलब्ध होगा। इसमें दो कैमरे मिलेंगे, जबकि फ्रंट में पंच-होल कटआउट होगा। वहीं, मोटो जी84 ब्लैक, लाइट ग्रीन और Pantone कलर ऑप्शन में मिलेगा। इसके बैक-पैनल में लेदर जैसी फिनिश भी मिलेगी। इसमें भी डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है।

Moto G54 के ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशन

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मोटोरोला के मोटो जी 54 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले होगा। इसकी स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। इसमें 16MP सेल्फी कैमरा के साथ 50MP का रियर कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 256GB स्टोरेज से लैस होगा।

Moto G84 में मिलेंगे ये फीचर

लीक्स के अनुसार, Moto G84 4GB RAM+128G और 8GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध हो सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ-साथ 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर मिल सकते हैं।

कब होंगे लॉन्च

जैसा कि ऊपर खबर में बताया कि Motorola ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट अनाउंस नहीं की है, लेकिन लीक्स एवं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जी54 व जी84 को सितंबर में पेश किया जा सकता है। इनकी कीमत भी मिड रेंज में होगी।

Motorola Edge 40 की डिटेल

मोटोरोला ऐज 40 को इस साल मई में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। इस डिवाइस में 6.55 इंच के FHD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले से लेकर 4600mAh तक की बैटरी मिलती है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language