comscore
07 Feb, 2024 | Wednesday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

The Kerala Story की OTT रिलीज डेट कंफर्म, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

The Kerala Story फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। यह फिल्म ZEE5 पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट कंफर्म कर दी गई है। बता दें, यह फिल्म पिछले साल 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, जिसके बाद से ही इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है।

Edited By: Manisha

Published: Feb 07, 2024, 03:34 PM IST

The Kerala Story OTT relaese
The Kerala Story OTT relaese

Story Highlights

  • The Kerala Story फिल्म की OTT रिलीज डेट कंफर्म
  • ZEE5 पर स्ट्रीम होगी फिल्म
  • यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

The Kerala Story OTT release: पिछले साल 5 मई को द केरल स्टोरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। थिएटर रिलीज के दौरान यह फिल्म काफी विवादों में रही। कुछ लोगों ने फिल्म को सराहा, तो कुछ ने इसकी आलोचना की। थिएटर रिलीज के बाद से ही फैन्स फिल्म के OTT रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसे महीने-दर-महीने टाला जा रहा था। अब फाइनली फैन्स का इंतजार खत्म होने जा रहा है। फिल्म की OTT रिलीज कंफर्म हो गई है। अगर आपने अब-तक द केरल स्टोरी नहीं देखी है, तो अब आप इसे घर बैठे अपने टीवी पर इन्जॉय कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी ओटीटी रिलीज से जुड़ी सभी डिटेल्स।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित ‘The Kerala Story’ फिल्म को ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा कंफर्म की गई है। ZEE ने अपने ऑफिशियल X (Twitter) हैंडल के जरिए फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट कंफर्म की है।

द केरल स्टोरी फिल्म ZEE5 पर 16 फरवरी को स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए ZEE ने X पोस्ट पर लिखा, “इंतजार आखिरकार खत्म हो रहा है। बहु प्रतिक्षित फिल्म ZEE5 पर जल्द ही आने वाली है।”

स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्दि इडनानी व देवगर्शिनी जैसे स्टार्स मेन लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन द्वारा किया गया है।

स्टोरी प्लॉट

The Kerala Story फिल्म के स्टोरी प्लॉट की बात करें, तो फिल्म में लव जिहाद की कहानी दिखाई गई है। इसकी कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिनका ब्रेनवॉश करके उन्हें मुसलमान बनवा दिया जाता है। उनमें से एक लड़की को शादी का झांसा देकर ISIS का हिस्सा बनाने के लिए देश से बाहर ले जाया जाता है। मेकर्स का कहना है कि यह कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। केरल में ऐसी हजारों लड़कियों का धर्म परिवर्तन किया जा चुका है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language