comscore
21 Feb, 2024 | Wednesday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy Tab Active 5 के रेंडर्स हुए ऑनलाइन लीक, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy Tab Active 5 टैब के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में सामने आई है। जानें सैमसंग के इस नए रग्ड टैब से जुड़ी सभी डिटेल्स।

Edited By: Manisha

Published: Jan 04, 2024, 01:16 PM IST

Samsung Galaxy Tab Active 4
Samsung Galaxy Tab Active 4

Story Highlights

  • Samsung Galaxy Tab Active 5 जल्द हो सकता है लॉन्च
  • यह कंपनी का लेटेस्ट रग्ड टैबलेट होगा
  • टैब में मिलेगा 8 इंच डिस्प्ले

Samsung Galaxy Tab Active सीरीज के तहत जल्द ही नया टैबलेट Samsung Galaxy Tab Active 5 लॉन्च किया जाने वाला है। इस टैब की डिटेल्स लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में सामने आई है। बता दें, यह कंपनी की रग्ड एंड्रॉइड टैबलेट सीरीज है, जिसके तहत 2022 में Samsung Galaxy Tab Active 4 Pro लॉन्च किया गया था। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में टैब के कुछ रेंडर्स और फीचर्स लीक किए गए हैं। लीक की मानें, तो टैब में 8 इंच का टैब दिया गया है। इसके अलावा, यह टैब Exynos 1380 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। टैब के बैक में 13MP का रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

MSPowerUser की लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में Samsung Galaxy Tab Active 5 के रेंडर्स और फीचर्स की डिटेल्स रिवील की गई है। रेंडर्स सी बात करें, तो टैब के चारों किनारे पर मोटे बेजल्स देखे जा सकते हैं। वहीं, नेविगेशन के लिए टैब में तीन बटन दिए जाएंगे। टैब के बैक पैनल पर रग्ड डिजाइन के साथ सैमसंग की ब्रांडिंग देखी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए टैब के बैक पर रियर सेंसर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में देखा जा सकता है। रेंडर्स में टैब S पेन के साथ देखा जा सकता है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि टैब में एस पेन का सपोर्ट भी मिलेगा।

mspoweruser

Samsung Galaxy Tab Active 5

Samsung Galaxy Tab Active 5 के लीक फीचर्स की बात करें, तो इस टैब में 8 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस डिस्प्ले में Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन मिल सकती है। इसके अलावा, टैब Octa-core 5nm Exynos 1380 चिप से लैस होगा, जिसके साथ 4GB RAM और 6GB RAM व 128GB स्टोरेज मिल सकती है। टैब की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 5 में 13MP का रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, जिसमें ऑटोफोकस और 4K रिकॉर्डिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP कैमरा मिलने की उम्मीद है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर मिलेगा।

टैब की बैटरी 5,050mAh की हो सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इस टैब में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 5G, LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ व जीपीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस टैब में 2 माइक्रोफोन के साथ Dolby Atmos का सपोर्ट भी मिलेगा। इस टैब में MIL-STD-810G रेटिंग मिलेगी। वहीं, पानी व डस्ट से बचाव के लिए इसमें IP68 रेटिंग दी जाएगी।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language