comscore
31 Jan, 2024 | Wednesday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy Fit 3 कंपनी की साइट पर हुआ लिस्ट, स्पेसिफिकेशन से उठा पर्दा

Samsung Galaxy Fit 3 बैंड लॉन्च से पहले सैमसंग साइट पर लिस्ट हो चुका है। लिस्टिंग के जरिए बैंड का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। बैंड में 208mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि सिंगल चार्ज पर 13 दिन तक चलेगी।

Edited By: Manisha

Published: Jan 31, 2024, 03:36 PM IST

Samsung Galaxy Fit 3 1
Samsung Galaxy Fit 3 1

Story Highlights

  • Samsung Galaxy Fit 3 बैंड साइट पर हुआ लिस्ट
  • लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स
  • बैंड की कीमत फिलहाल रिवील नहीं की गई है

Samsung Galaxy Fit 3 बैंड कई बार लीक्स का हिस्सा बन चुका है। लीक्स के बाद अब फाइनली यह बैंड सैमसंग की UAE वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग के जरिए बैंड के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन सभी जानकारी सामने आ चुकी है। फिलहाल बैंड की कीमत साइट पर लिस्ट नहीं हुई है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस बैंड में 1.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, इसमें 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स दिए जाएंगे। हेल्थ फीचर्स की बात करें, तो इसमें ब्लड ऑक्सिजन मॉनिटर, हार्ट रेट, स्टेप काउंट आदि की जानकारी मिलेगी। इसमें 16MB RAM और 256MB की इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। बैंड की बैटरी 208mAh की है। आइए जानते हैं सभी डिटेल्स।

Gadgets360 की लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Samsung Galaxy Fit 3 बैंड Samsung UAE वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के जरिए इस बैंड के डिजाइन, कलर ऑप्शन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो बैंड में डार्क ग्रे, पिंक और व्हाइट कलर आदि शामिल होंगे। फिलहाल, साइट पर बैंड के स्पेसिफिकेशन लिस्ट किए गए हैं। हालांकि, इसकी कीमत की डिटेल्स अभी रिवील नहीं हुई है।

gadgets360

Samsung Galaxy Fit 3 specifications, features

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Samsung Galaxy Fit 3 में 1.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है। इस डिस्प्ले का रेजलूशन 256 x 402 पिक्सल है। बैंड की बॉडी Aluminium की है। फिटनेस के लिए बैंड में 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड दिया गया है। वहीं, इसमें स्टेप काउंट, हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सिजन लेवल मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी शामिल होंगे, जिसे Samsung Health ऐप से एक्सेस किया जा सकता है।। लिस्टिंग के मुताबिक, बैंड में 16MB RAM और 256MB इन-बिल्ट स्टोरेज मौजूद होगी।

बैंड में इमरजेंसी फीचर दिया जाएगा, जिसमें पावर बटन को प्रेस करने के बाद आपके कॉन्टेक्ट को इमरजेंसी नोटिफिकेशन प्राप्त होगा। बैंड में 208mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह बैंड सिंगल चार्ज पर 13 दिन तक चलेगा।

वहीं, 30 मिनट के अंदर बैंड 65 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा। पानी से बचाव के लिए इसमें 5ATM रेटिंग दी जाएगी। यह बैंड Android 10.0 या उससे लेटेस्ट वर्जन वाले डिवाइस को सपोर्ट करेगा। कनेक्टिविटी के लिए बैंड में ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलेगा। इसका डायमेंशन 42.9mm x 28.8mm x 9.9mm है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language