comscore
17 Feb, 2024 | Saturday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung ला रहा 6.67 इंच OLED डिस्प्ले वाला फोन, खास स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy का नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है। इस फोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है।

Edited By: Mona Dixit

Published: Jan 11, 2024, 11:08 AM IST

samsung 1
samsung 1

Story Highlights

  • Samsung Galaxy का नया फोन OLED डिस्प्ले के साथ आएगा।
  • इस फोन में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।
  • स्मार्टफोन गैलेक्सी ए सीरीज का फोन हो सकता है।

Samsung Galaxy का नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। हाल में SM-C5560 मॉडल नंबर के साथ सैमसंग के फोन को चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग में स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन जैसे डिस्प्ले साइज और मैमोरी आदि का खुलासा हो गया है। लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग का यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और बड़े डिस्प्ले से लैस होगा। आइये, फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स डिटेल में जानते हैं।

Samsung Galaxy New Smartphone

SM-C5560 मॉडल नंबर से अनुमान लगाया जा रहा है कि सैमसंग का यह अपकमिंग स्मार्टफोन या तो Galaxy C55 होगा या फिर Galaxy A Series का हैंडसेट हो सकता है। हालांकि, अभी फोन के नाम को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं मिली है।

फीचर्स की बात करें तो TENAA सर्टिफिकेशन के अनुसार, स्मार्टफोन में Full HD+ पिक्सल रेजलूशन के साथ 6.67 इंच का OLED पैनल मिलेगा। स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले में पेच होल कटआउट होगा।

फोन का कैमरा सेटअप

इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिए सैमसंग के इस आने वाले स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का टोकन लेंस लगा होगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया जाएगा। लिस्टिंग में प्रोसेसर का नाम नहीं दिया गया है। हालांकि, लिस्टिंग में यह बता दिया गया है कि 2.0GHz तक क्लॉक फ्रैक्वेंसी का प्रोसेसर मिलेगा।

स्मार्टफोन कई वेरिएंट में आ सकता है। इसके बेस वेरिएंट में 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। वहीं, टॉप वेरिएंट 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो एसडी कार्ड दिया जाएगा। इसके अलावा, सैमसंग के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन के अभी केवल यही फीचर्स सानमने आए हैं।

बता दें कि ये सभी फीचर्स Samsung Galaxy A35 के समान लग रहे हैं। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फोन में भी 6.6 इंच का AMOELD डिस्प्ले मिल सकता है। फोन 50+8+2MP रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। उम्मीद है कि कंपनी जल्द इस स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्चिंग की डिटेल बता सकती है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language