comscore
22 Feb, 2024 | Thursday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy S24+ में मिलेगी 12GB RAM! जानें कब से शुरू होंगे प्री-ऑर्डर

Samsung Galaxy S24+ को इस साल कंपनी अपग्रेड फीचर के साथ पेश करने की योजना में है। स्मार्टफोन को दो रैम वेरिएंट में लाया जाएगा।

Edited By: Mona Dixit

Published: Dec 01, 2023, 11:18 AM IST

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G main pic
Samsung Galaxy S23 Ultra 5G main pic

Story Highlights

  • Samsung Galaxy S24+ में 12GB तक RAM मिलेगी।
  • अल्ट्रा वेरिएंट को 16GB RAM के साथ नहीं लाया जाएगा।
  • सीरीज अगले महीने लॉन्च की जा सकती है।

Samsung Galaxy S24 Series लॉन्च से पहले ही चर्चा में है। आए दिन सीरीज के तहत आने वाले फोन्स के खास फीचर्स लीक होते रहते हैं। इस सीरीज में Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra लॉन्च किए जाएंगे। अभी तक कंपनी ने लॉन्च डेट अनाउंस नहीं की है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज को रैम के मामले में अपग्रेड किया जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट में लोकप्रिय टिप्स्टर ने तीनों स्मार्टफोन की रैम डिलेट लीक की है। Samsung Galaxy S24+ को अपग्रेड रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। आइये, जानते हैं।

Samsung Galaxy S24+ में मिलेगी इतनी रैम

लोकप्रिय टिप्स्टर ICE Universe ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट से पोस्ट कर Samsung Galaxy S24 Series के तीनों स्मार्टफोन्स के रैम वेरिएंट की जानकारी दी है। उनके ट्वीट के अनुसार, Samsung Galaxy S24 को 8GB RAM के साथ लाया जाएगा। इसके अलावा, Samsung Galaxy S24+ में 8GB RAM और 12GB RAM का ऑप्शन मिलेगा।

वही, सीरीज के टॉप वेरिएंट को भी दो रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इसमें 8GB RAM और 12GB RAM शामिल है। ट्वीट के अनुसार, 16GB RAM वाला वेरिएंट नहीं आएगा।

पिछले साल की तरह इस बार भी कंपनी अल्ट्रा वेरिएंट के लिए 8GB RAM और 12GB RAM पर ही बनी हुई है। टिप्स्टर ने साफ किया है कि कंपनी की योजना 16GB RAM वेरिएंट लॉन्च करने की नहीं है। हालांकि, प्लस को अपग्रेड रैम के साथ लाया जा रहा है।

Samsung Galaxy S24+ में मिल सकते हैं ये फीचर्स

Samsung Galaxy S24+ के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन को 6.7न इंच के Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। अपकमिंग स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर या Exynos 2400 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। फोन अलग-अलग मार्केट विभिन्न प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Samsung के One UI पर रन करेगा। सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग वाली 4,900mAh की बैटरी दी जा सकती है।

कब शुरू होंगे प्री-ऑर्डर?

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung की इस सीरीज को 17 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। इसी दिन से इसके लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो जाएंगे। प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 26-30 जनवरी, 2024 के बीच मिलने लगेंगे। इसकी ओपन सेल 30 जनवरी से शुरू हो सकती है। ग्लोबल लॉन्चिंग के बाद इसे भारत में भी पेश किया जाएगा।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language