comscore
22 Feb, 2024 | Thursday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Oppo A98 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च! मिलेंगे Android 13 जैसे धांसू फीचर्स

Oppo A98 5G स्मार्टफोन में Android 13 के साथ कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। ओप्पो के अपकमिंग फोन को हाल में सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Edited By: Mona Dixit

Published: Mar 21, 2023, 10:05 AM IST

Oppo A97
Oppo A97

Story Highlights

  • Oppo A98 स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Oppo A97 का सक्सेसर होगा।
  • यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा।
  • फोन की लॉन्च डिटेल अभी लीक नहीं हुई है।

Oppo A98 5G स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल कंपनी ने Oppo A97 चीन में पेश किया था। अब ओप्पो इसका सक्सेसर Oppo A98 5G पेश करने की तैयारी में है। फोन को हाल में थाईलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन डेटाबेस में CPH2529 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट होना फोन की जल्द लॉन्चिंग की ओर इशारा कर रहा है। लिस्टिंग से यह भी कन्फर्म हो गया है कि ओप्पो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। अन्य जानकारी के लिए नीचे पढ़ते हैं।

Oppo A98 5G Launch

NBTC लिस्टिंग के अलावा, ओप्पो A Series के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को HTML5Test डेटाबेस में भी स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग ने यह कन्फर्म कर दिया है कि स्मार्टफोन Android 13 रन करेगा। यह पहली बार है जह Oppo A98 स्मार्टफोन पहली बार किसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। इस कारण अभी इसके बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी आगे आने समय में इस संबंध में अन्य जानकारियां पेश कर सकती है।

Oppo A97 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस अपकमिंग फोन में Oppo A97 से बेहतर स्पेसिफिकेशन मिलेंगे। इसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया है। Oppo A97 स्मार्टफोन में 6.57 इंच का Full HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में कंपनी ने MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया है। यह Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर रन करता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Oppo A97 स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ लेंस लगा है। सेल्फी और वीडिया कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें चार्जिंग के लिए Type-C पोर्ट दिया गया है। हैंडसेट में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Oppo A98 5G स्मार्टफोन में इससे मिलते-झुलते फीचर्स मिल सकते हैं। भविष्य में लीक रिपोर्ट में इसकी जानकारी सामने आएगी।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language