comscore
09 Feb, 2024 | Friday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Moto G04 इस दिन भारत में होगा लॉन्च, AI कैमरा के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

Moto G04 की लॉन्च डेट का ऐलान हो गया है। इस मोबाइल फोन को अगले सप्ताह बाजार में पेश किया जाएगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से लेकर 128GB स्टोरेज तक मिलेगी।

Edited By: Ajay Verma

Published: Feb 09, 2024, 02:08 PM IST

motorola
motorola

Story Highlights

  • Moto G04 भारत में लॉन्च होने वाला है।
  • इसकी लॉन्च डेट अनाउंस कर दी गई है।
  • फोन एचडी डिस्प्ले से लेकर 128GB तक स्टोरेज मिलेगी।

Moto G04: स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने जी-सीरीज के नए मोबाइल फोन मोटो जी04 की इंडिया लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर लाइव कर दी गई है। इससे फोन के ज्यादातर फीचर्स की जानकारी मिली है। इससे पहले G लाइनअप में मोटो जी24 पावर (Moto G24 Power) को जोड़ा गया था।

Moto G04 कब होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट पर एक्टिव माइक्रोसाइट के अनुसार, अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो जी04 को 15 फरवरी 2024 के दिन लॉन्च किया जाएगा। यह फोन बिक्री के लिए चार शानदार कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, डार्क ग्रीन और ऑरेंज कलर में उपलब्ध होगा। फीचर्स पर नजर डालें, तो स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका साइज 6.6 इंच होगा।

इस स्मार्टफोन में UNISOC T606 प्रोसेसर, 8GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी मिलेगा। यह हैंडसेट लेटेस्ट Android 14 पर काम करेगा।

कैमरा

फोटो क्लिक करने के लिए मोटोरोला के नए स्मार्टफोन के रियर में LED लाइट के साथ 16MP का AI सिंगल कैमरा दिया गया है। इसको पोट्रेट और ऑटो नाइट विजन का सपोर्ट मिला है। हालांकि, अभी तक फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है।

बैटरी

मोटो जी04 में 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी जाएगी, जो 102 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम, 22 घंटे का टॉक टाइम और 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान करेगी। साथ ही, फोन में मोशन जेस्चर, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा भी मिलेगी।

अन्य स्पेसिफिकेशन

सीमलेस कनेक्टिविटी के लिए नए स्मार्टफोन में डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Moto G04 की संभावित कीमत

मोटो जी04 को भारत से पहले ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा चुका है, जहां इसकी कीमत 119 यूरो यानी करीब 10,640 रुपये है। ऐसे में हमें उम्मीद है कि कंपनी इस डिवाइस की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच रख सकती है।

Moto G24 Power की डिटेल

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि मोटोरोला ने जी04 से पहले पिछले महीने मोटो जी24 पावर को लॉन्च किया था। इस फोन की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। इसमें 6.6 इंच का एलसीडी एचडी प्लस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language