comscore
05 Feb, 2024 | Monday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Itel P55+ दमदार फीचर्स के साथ इस दिन देगा दस्तक, इतनी होगी कीमत

Itel P55+ भारत में लॉन्च होने वाला है। इसकी लॉन्च डेट अनाउंस हो गई है। इसमें वर्चुअल रैम और डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके अलावा, Itel P55 को भी बाजार में उतारा जाएगा।

Edited By: Ajay Verma

Published: Feb 05, 2024, 10:45 AM IST

Itel P55+
Itel P55+

Story Highlights

  • Itel P55+ भारत में लॉन्च होने वाला है।
  • इस फोन में वर्चुअल रैम का सपोर्ट दया जाएगा।
  • इसके अलावा, Itel P55 को भी बाजार उतारा जाएगा।

Itel P55+ की लॉन्च डेट अनाउंस हो गई है। यह P-सीरीज में आने वाला नया स्मार्टफोन है। इसका लैंडिंग पेज भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) पर लाइव हो गया है, जिससे इसमें मिलने वाले फीचर्स का पता चला है। इसके आने से भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में Redmi, Vivo, Lava और Realme जैसे ब्रांड के मोबाइल फोन्स को जबरदस्त टक्कर मिलेगी। चलिए नीचे जानते हैं फोन की लॉन्चिंग डेट, फीचर्स और संभावित कीमत के बारे में…

इस दिन उठेगा फोन से पर्दा

अमेजन पर एक्टिव लैंडिंग पेज के अनुसार, Itel P55+ स्मार्टफोन को भारत में 8 फरवरी के दिन लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही Itel P55 को भी उतारा जाएगा, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए P55 5G का 4G वेरिएंट होगा। दोनों में डुअल-टोन फिनिश और लेदर से बना बैक-पैनल दिया जाएगा।

ऐसे हो सकते हैं Itel P55+ के स्पेसिफिकेशन

कंपनी के मुताबिक, अपकमिंग आइटेल पी55 प्लस में 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। इसकी बैटरी जीरो से 70 प्रतिशत चार्ज केवल 30 मिनट में हो जाएगी। इसमें AI तकनीक पर आधारित कई चार्जिंग ऑप्शन मिलेंगे, जिससे डिवाइस की बैटरी को जरा सा भी नुकसान नहीं होगा। मोबाइल फोन में वर्चुअल रैम भी दी जा जाएगी, जिसे 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा, हैंडसेट में HD+ डिस्प्ले और Unisoc T606 प्रोसेसर और फिंगरप्रिंट का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Itel P55 के फीचर्स

आइटेल का यह स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। फोटो क्लिक करने के लिए डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। हालांकि, इसके कैमरा लेंस की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

कितनी हो सकती है कीमत

स्मार्टफोन ब्रांड आइटेल की ओर से अभी तक अपकमिंग फोन्स की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। मगर लीक्स में दावा किया जा रहा है कि आइटेल पी55 प्लस और पी55 की कीमत 10 से 15 हजार के बीच रखी जा सकती है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language