comscore
04 Feb, 2024 | Sunday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Infinix Hot 40i फोन 32MP सेल्फी कैमरा के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च, बजट में होगा दाम!

Infinix Hot 40i फोन जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है, जिसकी जानकारी लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में सामने आई है। लीक की मानें, तो यह फोन 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। साथ ही इस फोन की कीमत आपके बजट के अंदर ही होगी। यहां जानें सभी डिटेल्स।

Edited By: Manisha

Published: Feb 04, 2024, 08:41 AM IST

Infinix Hot 40i
Infinix Hot 40i

Story Highlights

  • Infinix Hot 40i फोन जल्द हो सकता है लॉन्च
  • इनफिनिक्स 40आई भारत से पहले ग्लोबल मार्केट में दे चुका है दस्तक
  • फोन में मिलता है 32MP सेल्फी कैमरा

Infinix Hot 40i स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में फोन के इंडिया लॉन्च डिटेल्स के साथ-साथ फोन के फीचर्स और कीमत की जानकारी दी गई है। माना जा रहा है कि यह कंपनी का लेटेस्ट बजट फोन होगा। यह इनफिनिक्स हॉट 40 सीरीज के तहत भारत में लॉन्च होने वाला पहला फोन हो सकता है। यह फोन भारत से पहले पिछले साल गलोबल मार्केट में दस्तक दे चुका है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि भारतीय मॉडल्स भी ग्लोबल मार्केट वाले फीचर्स से लैस होगा।

91Mobiles Hindi की लेटेस्ट लीक लीक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Infinix Hot 40i स्मार्टफोन भारत में फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी जल्द ही फोन की लॉन्च डेट ऑफिशियली रिवील कर दे।

Infinix Hot 40i Leak Price

लीक रिपोर्ट की मानें, तो Infinix Hot 40i फोन भारत में सिंगल 8GB RAM व 256GB स्टोरेज में दस्तक दे सकता है। जैसे कि पहले बताया यह कंपनी का बजट फोन हो सकता है। लीक रिपोर्ट की मानें, तो कंपनी इस फोन को 8,000 रुपये से कम की कीमत में पेश कर सकती है। वहीं, इसकी सेल Flipkart पर उपलब्ध हो सकती है।

Infinix Hot 40i: Specifications

जैसे कि हमने बताया Infinix Hot 40i फोन भारत से पहले ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। ऐसे में इस फोन के फीचर्स ग्लोबल वेरिएंट के समान हो सकते हैं। ग्लोबल मार्केट में पेश हुए इनफिनिक्स फोन में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और रेजलूशन 720×1612 पिक्सल होता है। इसके अलावा, यह फोन Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा व AI लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस बजट फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरू 5000mAh की है, जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग स्पीड मिलती है। फोन का डायमेंशन 163.59 x 75.9 x 8.3 mm और भार 190 ग्राम है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language