comscore
24 Feb, 2024 | Saturday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

WhatsApp Windows ऐप यूजर्स की मौज, अब फोटो से बना सकेंगे मजेदार स्टिकर!

WhatsApp विंडो ऐप यूजर्स को नया स्टिकर मेकर टूल मिला है। इस टूल के जरिए यूजर्स फोन में मौजूद तस्वीरों के जरिए खुद से मजेदार स्टिकर्स क्रिएट कर सकेंगे। जानें इससे जुड़ी सभी डिटेल्स।

Edited By: Manisha

Published: Jan 29, 2024, 05:41 PM IST

WhatsApp
WhatsApp

Story Highlights

  • WhatsApp पर आ रहा नया स्टिकर मेकर टूल
  • फोटो से बना सकेंगे मजेदार स्टिकर
  • यह फीचर अब व्हाट्सऐप विंडो ऐप यूजर्स को भी मिला

WhatsApp ने अपने Windows ऐप यूजर्स के लिए नया स्टिकर क्रिएशन टूल रिलीज किया है। इस नए टूल की मदद से व्हाट्सऐप विंडो ऐप यूजर्स किसी भी फोटो से मजेदार स्टिकर क्रिएट कर सकेंगे। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह फीचर वेब यूजर्स को पहले ही उपलब्ध हो गया था। अब इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने फाइनली इसे अपने नेटिव ऐप के लिए रोलआउट कर दिया है। आइए जानते हैं व्हाट्सऐप विंडो ऐप के इस नए Sticker creation converter tool से जुड़ी सभी डिटेल्स।

Wabetainfo की लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में Sticker creation converter tool की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp Beta Windows ऐप यूजर्स के लिए नया Sticker creation converter tool रोलआउट कर दिया गया है। इस टूल की मदद से विंडो ऐप यूजर्स फोटो के जरिए स्टिकर बनाकर अपने दोस्तों व परिवारवालों को शेयर कर सकेंगे। इस फीचर में यूजर्स को बेसिक एडिटिंग टूल्स मिल सकते हैं, जिसमें उन्हें फोटो क्रॉप करने जैसी सुविधाएं मिलेंगी। नए फीचर का एक स्क्रीनशॉट रिपोर्ट में भी शेयर किया गया है।


जैसे कि हमने बताया फोटो से स्टिकर कनवर्ट करने की सुविधा पहले ही WhatsApp वेब यूजर्स को उपलब्ध है, जिसमें यूजर्स किसी फोटो को एडिट करके उसका स्टिकर बना सकते हैं। एडिटिंग के दौरान यूजर्स फोटो में अपना पर्सनल टच दे सकते हैं। हालांकि, अब इस फीचर को कंपनी ने अपने नेटिव व्हाट्सऐप विंडो ऐप पर रोलआउट किया है। फिलहाल, इसे बीटा वर्जन में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, आने वाले दिनों में इसे स्टेबल वर्जन के जरिए सभी यूजर्स को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

WhatsApp Community का नया फीचर

हाल ही में एक अन्य लीक रिपोर्ट के जरिए WhatsApp Community के नए फीचर की जानकारी दी गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही व्हाट्सऐप पर Pinned event फीचर आने वाला है। इस फीचर के जरिए यूजर्स कम्युनिटी चैट पर जरूरी इवेंट की जानकारी पिन कर सकेंगे। इससे उस कम्युनिटी से जुड़े सभी लोग उस इवेंट से जुड़ी जानकारी पहले प्राप्त कर सकेंगे।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language