comscore
25 Feb, 2024 | Sunday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy Book 4 Ultra के सभी स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, मिलेगा 1TB स्टोरेज

Samsung Galaxy Book 4 Ultra लैपटॉप लॉन्च होने से पहले ही काफी चर्चा में बना हुआ है। इसके सभी स्पेसिफिकेशन माइक्रोब्लॉग वेबसाइट पर लीक हो गए हैं।

Edited By: Mona Dixit

Published: Dec 05, 2023, 09:07 AM IST

Samsung Galaxy Book 3
Samsung Galaxy Book 3

Story Highlights

  • Samsung Galaxy Book 4 Ultra के सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।
  • इसके कई वेरिएंट में लाया जाएगा।
  • सैमसंग के यह लैपटॉप 1TB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

Samsung Galaxy Book 4 Ultra काफी चर्चा में बना हुआ है। लॉन्चिंग से पहले ही इस लैपटॉप के सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। हाल में डिवाइस के सभी फीचर्स चीन की माइक्रोब्लॉग वेबसाइट पर लीक हुए हैं। सैमसंग के इस फ्लैगशिप और प्रीमियम लैपटॉप का कोडनेम 960XGL है। इसे स्लीक और प्रीमियम बॉडी के साथ लाया जा रहा है। लैपटॉप में 16 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। Samsung Galaxy Book 4 Ultra के सभी स्पेसिफिकेशन जानते हैं।

Samsung Galaxy Book 4 Ultra में मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

Gizmochina की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, चीन की माइक्रो ब्लॉग वेबसाइट ने सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के सभी फीचर्स का खुलासा कर दिया है। इसके मुताबिक, लैपटॉप में 16 इंच का Super AMOLED QHD+ टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गगया है। इसका पिक्सल रेजलूशन 2,880 x 1,800 और रिफ्रेश रेट 120Hz है।

इसके अलावा, Galaxy Book 4 Ultra लैपटॉप में Intel Core Ultra 7 155H प्रोसेसर मिल सकता है। अगर ऐसा हुआ तो लैपटॉप परफॉर्मेंस के मामले में बहुत अच्छा होगा। यह 16 तक कोर और 3.8GHz बेस क्लॉक स्पीड से लैस होगा।

1TB स्टोरेज से होगा लैस

रिपोर्ट्स की मानें तो इस लैपटॉप में 32GB RAM LPDDR5X तक RAM और 1TB PCIe 4.0 NVMe तक स्टोरेज मिलेगा। इससे यूजर्स को मल्टी टास्किंग करने में आसानी होगी। ग्राफिक्स के लिए Nvidia GeForce RTX 4050 GPU और 6GB वर्चुअल RAM के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग के इस लैपटॉप के हाई वेरिएंट में Intel Core Ultra 9 185H प्रोसेसर और Nvidia GeForce RTX 4070 GPU के साथ 8GB GDDR6 VRAM मिलेगी।

कनेक्टिविटी के लिए Samsung Galaxy Book 4 Ultra में Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.3 के साथ LE Audio, Hi-Res Audio, AKG-tuned और क्वाड स्पीकर मिलेंगे। डिवाइस में Samsung SDI की बैटरी दी जाएगी।

कन्फर्म हुए ये फीचर्स

इससे पहले आई रिपोर्ट्स में यह कन्फर्म हो गया था कि लैपटॉप बैकलाइट कीबोर्ड, बड़ा ट्रैकपेड, 2MP वेबकैम, फिंगरप्रिंट रीडर और Dolby Atmos audio जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा, लैपटॉप USB 3.2 Gen 2 Type-A, Thunderbolt 4, microSD कार्ड स्लॉट और 3.5mm के हेडफोन जैक के साथ आएगा। इसका वजन 1.83 किलोग्राम होगा।

अभी कंपनी ने लॉन्च डेट अनाउंस नहीं की है। आगे आने वाले समय में इससे संबंधित और भी जानकारियां सामने आ सकती हैं।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language