comscore
10 Sep, 2023 | Sunday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy S24 Ultra में मिलेगा दमदार जूम कैमरा, दूर से ले सकेंगे क्लियर तस्वीरें!

Samsung Galaxy S24 Ultra फोन शानदार जूम कैमरे वाला फोन ला रहा है। इस फोन से आप दूर की तस्वीरें भी बिल्कुल साफ ले सकेंगे। यहां जानें डिटेल।

Edited By: Manisha

Published: Sep 10, 2023, 12:14 PM IST

Samsung
Samsung

Story Highlights

  • Samsung Galaxy S24 Ultra फोन में मिल सकता है 48MP जूम कैमरा
  • फोन में 5X जूम मिलने की है उम्मीद
  • फोन की लॉन्चिंग में है अभी समय

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन कंपनी का नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। भले ही फोन की लॉन्चिंग में अभी समय हो, लेकिन इस फोन से जुड़ी जानकारियां लीक्स के माध्यम से समय-समय पर सामने आ रही हैं। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा स्मार्टफोन में कंपनी 48MP का जूम कैमरा देने जा रही है। बता दें, पहले कहा जा रहा था कि इसमें 50MP जूम कैमरा मिलेगा, लेकिन लेटेस्ट लीक में अलग ही जानकारी सामने आई है। जैसे कि नाम से समझ आ जाता है कि यह फोन Samsung Galaxy S23 Ultra का सक्सेसर होने वाला है। इस फोन में 200MP का दमदार मेन कैमरा शामिल हो सकता है।

@hyacokr_itnyang नाम के यूजर ने X प्लेटफॉर्म पर Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी रिवील की है। लीक की मानें, तो यह फोन 48MP जूम कैमरा के साथ दस्तक देगा, जिसमें 5X जूम की सुविधा मिलेगी। जैसे कि हमने बताया पुरानी लीक में कहा जा रहा था कि दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी अपने इस फ्लैगशिप फोन में 50MP सेंसर दे सकती है, जिसमें 10X जूम की क्षमता होगी।

सिर्फ इतना ही नहीं पुरानी लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा फोन 200MP Samsung ISOCELL HP2SX प्राइमरी कैमरा से लैस होगा। यह पिछले मॉडल के ISOCELL HP2 सेंसर का अपग्रेड होगा।

Samsung Galaxy S24 Ultra के लीक फीचर्स

लीक फीचर्स की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 6.8 इंच का QHD+ Dynamic AMOLED LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले का रेजलूशन 3120 x 1440 पिक्सल हो सकता है। इसके अलावा, यह फोन दो प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसमें एक वेरिएंट इन-हाउस Exynos 2400 व दूसरा वेरिएंट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर से लैस होगा।

यह दोनों प्रोसेसर अलग-अलग रिजन पर निर्भर करेंगे। इसके साथ 16GB तक RAM मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा और 48MP का जूम सेंसर मिल सकता है। वहीं, फोन की बैटरी 5000mAh की होगी, जिसके साथ 45W फास्ट वायर्ड और 25W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language