comscore
09 Feb, 2024 | Friday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Poco X6 Neo अगले महीने होगा भारत में लॉन्च! Poco F6 की डिटेल भी लीक

Poco भारतीय बाजार में अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी हैं। 2024 की पहली तिमाही में Poco X Series का आखिरी स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा, कंपनी Poco F6 भी लाने वाली है।

Edited By: Mona Dixit

Published: Feb 09, 2024, 09:31 AM IST

poco f6
poco f6

Story Highlights

  • Poco X6 Neo स्मार्टफोन Redmi Note 13R Pro की रीब्रांड मॉडल हो सकता है।
  • कंपनी इस स्मार्टफोन के बाद Poco F6 भी भारत में लॉन्च करेगी।
  • अभी पोको ने इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्च डेट नहीं बताई है।

Poco भारतीय बाजार में जल्द दो नए स्मार्टफोन Poco X6 Neo और Poco F6 लॉन्च करने वाला है। पिछले काफी समय से इनकी लीक आ रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco X6 Neo स्मार्टफोन को भारत में Redmi Note 13R Pro के रीब्रांडेड मॉडल के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। इसे चीन में पिथले साल नवंबर में पेश किया जा चुका है। पोको के इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स में से एक को अगले महीने और दूसरे को कुछ समय बाद लॉन्च किया जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट में इनकी लॉन्च डिटेल सामने आई है। आइये, इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में डिटेल में जानते हैं।

Poco X6 Neo and Poco F6 Launch Timeline

91mobiles की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय टिप्स्टर Yogesh Brar ने बताया है कि Poco X6 Neo को भारतीय बाजार में मार्च, 2024 में लॉन्च किया जाएगा। टिप्स्टर की मानें तो यह चीन में लॉन्च हो चुके Redmi Note 13R Pro का रीब्रांड मॉडल होगा। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस संबंध में कोई जानकारी शेयर नीहं की है। यह फोन 2024 की पहली तिमाही में लॉन्च होने वाला कंपनी की X Series का लास्ट हैंडसेट होगा।

Poco F6 कब होगा लॉन्च?

Poco F6 की बात करें तो टिप्स्टर के मुताबिक, इस अपकमिंग स्मार्टफोन को जुलाई, 2024 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी के इस फोन की अन्य कोई डिटेल भी सामने नहीं आई है।

अगर Poco X6 Neo के फीचर्स की बात करें तो इसमें Redmi Note 13R pro के समान कई स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। हालांकि, ऐसा तब ही होगा, जब इसे रेडमी फोन के रीब्रांड मॉडल के तौर पर लाया जाएगा।

Redmi Note 13R Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi Note 13R Pro फोन में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें पंच होल कटआउट मिलता है। डिवाइस MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 108MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।

इसके अलावा, फोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP के फ्रंट कैमरा से लैस है। इसमें 12GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज मिलता है। फोन 33W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh बैटरी से लैस है। यह Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर रन करता है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language