comscore
17 Feb, 2024 | Saturday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

OnePlus 12R Genshin Impact Special Edition फोन 28 फरवरी को होगा भारत में लॉन्च, जानें डिटेल

OnePlus 12R का Genshin Impact Special Edition भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट अनाउंस हो गई है। इसे बेहतर परफॉर्मेंस के साथ लाया जा रहा है।

Edited By: Mona Dixit

Published: Jan 24, 2024, 12:02 PM IST

OnePlus 12 and OnePlus 12R
OnePlus 12 and OnePlus 12R

Story Highlights

  • OnePlus 12R Genshin Impact Special Edition फरवरी में लॉन्च होगा।
  • इस फोन को यूनिक कलर और डिजाइन के साथ लाया जाएगा।
  • यह कल लॉन्च हुए OnePlus 12R का स्पेशल एडिशन होगा।

OnePlus 12 और OnePlus 12R को भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका था। कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ आए हैं। फोन के साथ OnePlus Buds 3 भी पेश किए गए हैं। कल हुए OnePlus Smooth Beyond Belief इवेंट में कंपनी ने OnePlus 12R के स्पेशल एडिशन Genshin Impact की लॉन्च डेट अनाउंस की है। बता दें कि OnePlus 12R जनवरी के पहले हफ्ते में चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace 3 का रीब्रांडेड मॉडल है। अब इसके स्पेशल एडिशन को भी लाया जा रहा है।

OnePlus 12R Genshin Impact Special Edition

OnePlus 12R Genshin Impact Special Edition को भारत और ग्लोबल मार्केट में 28 फरवरी, 2024 को लॉन्च किया जाएगा। देश में इसका स्पेशल Electro Violet कलर ऑप्शन आएगा।

ब्रांड ने एक टीजर रिवील किया है। टीजर से पता चलता है कि ब्रांड यूनिक शिल्प स्किल के साथ एक स्पेशल एडिशन पेश करने के लिए लाइटनिंग से प्रेरित था। वनप्लस कई सालों से लोकप्रिय ओपन-वर्ल्ड एक्शन-रोल-प्लेइंग गेम के साथ पाटर्निशप कर रहा है। स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ऐस 3 जेनशिन इम्पैक्ट स्पेशल एडिशन को लॉन्च करने के लिए 28 फरवरी को चीन में एक लॉन्च इवेंट भी आयोजित करने वाला है।

इन मामलों में बेहतर होगा फोन

अपकमिंग जेनशिन इम्पैक्ट स्पेशल एडिशन में गेम के डिजाइन को शामिल किया जा सकता है। वनप्लस स्मार्टफोन के रेगुलर एडिशन की तुलना में कई सॉफ्टवेयर सुधार भी इस स्पेशल एडिशन में देखने को मिल सकते हैं। साथ ही, डिवाइस बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ आ सकता है।

OnePlus 12R की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus 12R को दो कलर ऑप्शन Iron Gray और Cool Blue कलर ऑप्शन में लाया गया है। इस फोन में 16GB तक RAM के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन के बेस वेरिएंट को भारत में 39,999 रुपये में लॉन्च किया गया है और 16GB RAM वाला टॉप वेरिएंट 45,999 रुपये में आया है। इसकी सेल 6 फरवरी को अमेजन और OnePlus India की ऑफिशिय वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language