comscore
25 Feb, 2024 | Sunday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Google Pixel 9 Pro की इमेज लीक, बढ़िया डिजाइन के साथ मिलेगा शानदार डिस्प्ले

Google Pixel 9 Pro को लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है। इसकी इमेज लीक हुई है, जिसमें फोन की पहली झलक देखी जा सकती है।

Edited By: Ajay Verma

Published: Jan 24, 2024, 10:46 AM IST

google
google

Story Highlights

  • Google Pixel 9 Pro को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।
  • अपकमिंग फोन की इमेज लीक हुई है।
  • इसमें डिवाइस की पहली झलक देखी जा सकती है।

Google ने पिछले साल Google Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज के तहत Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro को उतारा गया है। इन दोनों में शानदार कैमरा से लेकर दमदार बैटरी तक दी गई है। अब टेक जाइंट पिक्सल 8 लाइनअप के अपग्रेडेड मॉडल यानी Google Pixel 9 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें Google Pixel 9 Pro की पहली झलक देखने को मिली है। इससे अपकमिंग फोन के डिस्प्ले की भी डिटेल मिली है।

कैसा Google Pixel 9 Pro का डिजाइन ?

वनलीक्स ने माय स्मार्टप्राइस के साथ मिलकर इमेज शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि गूगल पिक्सल 9 प्रो के ऐज कर्व्ड और फ्लैट हैं। फोन की बॉडी मेटल की बनी है। इसका कैमरा मॉड्यूल गूगल पिक्सल 8 प्रो के जैसा है, जिसमें फ्लैश लाइट के साथ तीन कैमरा लेंस मौजूद हैं। इसका डायमेंशन 162.7 x 76.6 x 8.5~12mm हो सकता है। माना जा रहा है कि यह फोन मौजूदा डिवाइस से पतला होगा।

इस अपकमिंग फोन की बटन प्लेसमेंट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि, सिम स्लॉट को नीचे की ओर शिफ्ट कर दिया गया है। इसके अलावा, फोन से जुड़ी किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है।

ऐसे हो सकते हैं फीचर्स

गूगल पिक्सल 9 प्रो में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें, तो अपकमिंग मोबाइल फोन में अपग्रेडेड टेंसर चिपसेट और 5500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके रियर में 108MP का कैमरा मिल सकता है, जबकि सेल्फी के लिए 24MP का कैमरा दिए जाने की संभावना है।

गूगल पिक्सल 8 प्रो की डिटेल

गूगल ने पिछले साल सितंबर में गूगल पिक्सल 8 प्रो को लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी गई है। इस फोन में 6.7 इंच का क्यूएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें स्मूथ फंक्शनिंग के लिए Tensor G3 चिपसेट दी गई है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन सेंसर, 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 48MP का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 10.5MP का कैमरा मिलता है।

गूगल पिक्सल 8 प्रो की बैटरी 5,050mAh की है। इसको 30 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिला है। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language