comscore
23 Feb, 2024 | Friday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Apple Scary Fast Event को कब और कहां देख पाएंगे लाइव? जानें लॉन्च होंगे कितने प्रोडक्ट

Apple का आज भारत के समय अनुसार कल सुबह Scary Fast इवेंट होने वाला है। इसमें कंपनी कई नए प्रोडक्ट और चिपसेट से पर्दा उठा सकती है। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।

Edited By: Mona Dixit

Published: Oct 30, 2023, 10:19 AM IST

apple event
apple event

Story Highlights

  • Apple Scary Fast Event में कंपनी नए iMac और MacBook मॉडल लॉन्च कर सकती है।
  • हार्डवेयर प्रोडक्ट के साथ-साथ कंपनी नए चिपसेट भी पेश करेगी।
  • एप्पल इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।

Apple Scary Fast Event आज यानी 30 अक्टूबर को होने वाला है। कंपनी के आखिरी इवेंट में iPhone 15 Series और iOS 17 के साथ कई आइटम लॉन्च किए गए थे। अब अपने अपकमिंग इवेंट में एप्पल कुछ और शानदार प्रोडक्ट और चिपसेट से पर्दा उठाने वाला है। कंपनी ने अभी इवेंट में लॉन्च होने वाले आइटम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें नए iMac मॉडल के साथ अपग्रेडेड MacBook लॉन्च होने वाले हैं। आइये, इवेंट से जुड़ी सभी डिटेल जैसे इसे कब और कहां लाइव देख पाएंगे और इवेंट में क्या-क्या लॉन्च होगा, जानने के लिए आगे पढ़ते हैं।

Apple Scary Fast Event 2023

Apple Scary Fast इवेंट 30 अक्टूबर को 5 P.M PT यानी भारत के समय अनुसार 31 अक्टूबर को सुबह 5:30 शुरू हो जाएगा। कंपनी का यह इवेंट वर्चुअल आयोजित किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Apple के यूट्यूब चैनल पर लाइव की जाएगी। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी इवेंट लाइव देख पाएंगे।

इवेंट में क्या-क्या होगा लॉन्च?

इस Apple Event में Mark Gurman के अनुसार, कंपनी 3nm M3 चिप अनाउंस कर सकती है। यह मैजूदा M2 चिप से फास्ट होगी। इवेंट में नए 14 इंच और 16 इंच डिस्प्ले वाले MacBook Pro लैपटॉप पेश किए जाएंगे। इनके साथ कंपनी M3 Pro और M3 Max चिप लॉन्च कर सकती है। नए MacBook मॉडल्स को नए चिपसेट के साथ लाया जाएगा।

इतना ही नहीं, इस इवेंट में कंपनी USB Type-C एक्सेसरीज भी पेश कर सकती है। इसमें माउस, कीबोर्ड और बहुत कुछ शामिल है। नई एक्सेसरीज में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट की जगह USB-C पोर्ट होंगे।

MacBook और चिपसेट के अलावा अपकमिंग इवेंट में अपग्रेडेड iMac भी पेश किए जा सकते हैं। कंपनी के मीडिया इनवाइट ने भी इस ओर इशारा किया है। इवेंट की हाईलाइट नए iMac ही होंगे। एप्पल नया 24 इंच का iMac लॉन्च कर सकता है। इन प्रोडक्ट में चिपसेट के अलावा अधिक बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। डिजाइन में कुछ बदलाव हो सकता है, जिसमें USB Type-C पोर्ट है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 13 इंच वाले MacBook Pro और MacBook Air मॉडल अभी डेवलपमेंट फेज में हैं। इन्हें कल होने वाले इवेंट में पेश नहीं किया जाएगा।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Mona Dixit

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language