comscore
25 Jan, 2024 | Thursday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Tecno Spark 20 भारत में जल्द होगा लॉन्च, सेल्फी कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी स्टोरेज

Tecno Spark 20 का टीजर रिलीज हो गया है। इससे फोन की लॉन्चिंग की पुष्टि हो गई है। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट अभी तक अनाउंस नहीं की गई है। अपकमिंग स्मार्टफोन में LCD डिस्प्ले के साथ-साथ मीडियाटेक प्रोसेसर, बड़ी स्टोरेज और जबरदस्त सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Edited By: Ajay Verma

Published: Jan 25, 2024, 03:50 PM IST

tecno
tecno

Story Highlights

  • Tecno Spark 20 भारत में लॉन्च होने वाला है।
  • इस डिवाइस का टीजर रिलीज हो गया है।
  • फोन में बड़ी स्टोरेज मिल सकती है।

Tecno Spark 20 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला है। इस मोबाइल फोन का टीजर शेयर कर दिया गया है, जिसमें फोन की पहली झलक देखी जा सकती है। इससे पहले डिवाइस से जुड़ी कई रिपोर्ट्स आई थी। इनसे अपकमिंग हैंडसेट के फीचर्स का पता चला। इसके अलावा, कीमत से जुड़ी डिटेल भी सामने आई। चलिए नीचे खबर में जानते हैं टेक्नो स्पार्क 20 की डिटेल।

स्मार्टफोन कंपनी टेक्नो ने द्वारा जारी टीजर को देखने से पता चला है कि स्पार्क 20 बढ़िया सेल्फी कैमरे के साथ बड़ी स्टोरेज मिलेगी। इसकी बॉडी भी काफी स्लिम होगी। इसके अलावा, टीजर से फोन से जुड़ी किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है।

ऐसे हो सकते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स व लीक्स के अनुसार, अपकमिंग टेक्नो स्पार्क 20 में 6.56 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, यह मोबाइल फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड HiOS 13 पर काम करेगा।

फोटो क्लिक करने के लिए टेक्नो स्पार्क 20 में 50MP का AI लेंस दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा, हैंडसेट में 5,000mAh की तगड़ी बैटरी दी जाने की उम्मीद है।

अन्य स्पेक्स

कनेक्टिविटी के लिए टेक्नो स्पार्क 20 में वाई-फाई, डुअल सिम स्लॉट, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। साथ ही, फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक मिलेगा।

कब लॉन्च होगा मोबाइल फोन

टेक्नो ने अभी तक Tecno Spark 20 की लॉन्च डेट अनाउंस नहीं की है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि फोन को इस महीने के अंत या फिर फरवरी की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 10 हजार से कम रखी जाने की संभावना है। इससे बजट सेगमेंट में Xiaomi, Vivo, Oppo, Realme, Samsung और Lava जैसे ब्रांड के मोबाइल फोन्स को जबरदस्त टक्कर मिलेगी।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language