comscore
02 Mar, 2024 | Saturday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy S23 FE भारत में इस दिन होगा लॉन्च, डेट हुई कंफर्म!

Samsung Galaxy S23 FE फोन भारत में जल्द लॉन्च होगा। कंपनी ने नए फोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। यह Samsung Galaxy S23 सीरीज का सबसे सस्ता फोन होने वाला है।

Edited By: Manisha

Published: Oct 01, 2023, 09:33 AM IST

Samsung Galaxy S23 FE
Samsung Galaxy S23 FE

Story Highlights

  • Samsung Galaxy S23 FE जल्द होगा भारत में लॉन्च
  • कंपनी ने 4 अक्टूबर लॉन्च किया कंफर्म
  • Samsung Galaxy S23 सीरीज में आ रहा है सस्ता फोन

Samsung कंपनी जल्द अपने पोर्टफोलियो में कई नए डिवाइस शामिल करने वाली है। हाल ही में Samsung Galaxy Tab A9 टैब के बाद अब कंपनी ने नए प्रीमियम स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कंफर्म कर दी है। माना जा रहा है कि यह फोन Samsung Galaxy S23 FE होगा, जो कि पिछले कई दिनों से लीक्स का हिस्सा बना हुआ है। लीक की मानें, तो इस फोन का डिजाइन Samsung Galaxy S23 फोन जैसा ही होने वाला है। इसमें Exynos 2200 और Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर पेश किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP कैमरा दिया जा सकता है। आइए जानते हैं इसकी लॉन्चिंग से जुड़ी सभी जानकारी।

Samsung India ने अपने ऑफिशियल X (Twitter) हैंडल पर नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। पोस्टर में अनाउंस किया गया है कि नया फोन 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। पुरानी लीक्स और पोस्टर में दिख रहे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पर गौर करें, तो यह फोन Samsung Galaxy S23 FE होगा। कंपनी Samsung Galaxy S23 FE फोन को भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च करेगी।

Samsung Galaxy S23 FE Expected features

जैसे कि हमने बताया यह फोन काफी समय से लीक्स का हिस्सा बना हुआ है। इसके कई रेंडर्स और फीचर्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई Samsung Galaxy S23 सीरीज का सबसे सस्ता फोन होगा। इसका डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी एस23 जैसा होने वाला है।

फीचर्स की बात करें, तो फोन में FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, फोन में Exynos 2200 और Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ दस्तक दे सकता है। इसके साथ फोन में 8GB RAM को पेश किया जा सकता है। स्टोरेज के मामले में यूजर्स को दो ऑप्शन मिलेंगे, जिसमें 128GB और 256GB का विकल्प शामिल होगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में सैमसंग गैलेक्सी एस23 की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का होने की उम्मीद है। वहीं, फोन में 4500mAh बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language