comscore
17 Feb, 2024 | Saturday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Oppo Find N3 के फीचर आए सामने, बड़ी स्क्रीन के साथ मिलेगा 64MP का कैमरा

Oppo Find N3 की कैमरा और डिस्प्ले डिटेल सामने आई है। टिप्सटर की मानें, तो फोन 7.82 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा। इसके अलावा, हैंडसेट में तीन कैमरे मिलेंगे।

Edited By: Ajay Verma

Published: Aug 18, 2023, 03:29 PM IST

oppo (1)
oppo (1)

Story Highlights

  • Oppo Find N3 के मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।
  • फोल्डेबल फोन में बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।
  • बेहतर फोटोग्राफी के लिए फाइंड एन 3 में 64MP का कैमरा दिया जाएगा।

Oppo Find N3 फोल्डेबल स्मार्टफोन बीते कई महीनों से खबरों में बना हुआ है। इस डिवाइस को फाइंड एन2 (OPPO Find N2) के अपग्रेडेड वेरिएंट के तौर पर पेश किया जाएगा। इस डिवाइस से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिनसे लॉन्च डेट के साथ-साथ डिजाइन का पता चला है। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी मिली है कि फोल्डेबल फोन में AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, यूजर्स को मोबाइल फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए Sony IMX890 सेंसर मिलेगा। साथ ही, ओप्पो फाइंड एन 3 फोल्डेबल डिवाइस में 3X ऑप्टिकल जूम का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

Oppo Find N3 में मिलेंगे ये फीचर

टेक टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन का दावा है कि Oppo Find N3 में 7.82 इंच का बड़ा प्राइमरी डिस्प्ले दिया जाएगा। फोल्ड होने पर इसका साइज 6.31 इंच हो जाएगा। दोनों स्क्रीन AMOLED होगी और इनमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

कैमरा सेक्शन

टिप्सटर ने Oppo Find N3 की कैमरा डिटेल भी साझा की है। टिप्सटर के मुताबिक, फोल्डेबल फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इसमें पहला 50MP का सोनी IMX890 सेंसर, दूसरा 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा 64MP का Periscope सेंसर दिया जाएगा। साथ ही, फोन में 3x ऑप्टिकल जूम भी मिलेगा।

ऐसे होंगे अन्य स्पेसिफिकेशन

पिछले दिनों आई लीक्स के अनुसार, ओप्पो फाइंड एन 3 फोन में Dimensity 9200 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा, हैंडसेट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4800mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

कब होगा लॉन्च और कितनी होगी कीमत

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो फाइंड एन 3 फोन को 29 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाने की संभावना है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ओप्पो फाइंड एन 3 की लॉन्चिंग, कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

इस महीने लॉन्च हुआ यह फोन

ओप्पो ए78 को इस महीने लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस 17,499 रुपये की कीमत में मिलता है। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है। फोटो क्लिक करने के लिए स्मार्टफोन में 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मौजूद है।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language