comscore
02 Mar, 2024 | Saturday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Motorola Razr 40 Ultra का ऑफिशियल फोटो लीक, इस बार मिलेगा बड़ा डिस्प्ले

Motorola Razr 40 Ultra को ऑफिशियल इमेज लीक हो गया है। इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप और बड़ा आउटर डिस्प्ले मिल सकता है। यह फोन clamshell-style स्मार्टफोन होगा।

Edited By: Rohit Kumar

Published: May 12, 2023, 11:43 AM IST

Motorola Razr 40 Ultra
Motorola Razr 40 Ultra

Story Highlights

  • Motorola Razr 40 Ultra जल्द ही लॉन्च हो सकता है।
  • मोटोरोला के इस अपकमिंग फोन में बड़ा डिस्प्ले मिलेगा।
  • यह स्मार्टफोन आकर्षक तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा।

Motorola अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च कर सकता है, जिसका नाम Motorola Razr 40 Ultra होगा। यह एक फ्लिप स्मार्टफोन है। ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले इस हैंडसेट की फोटो लीक्स हो गई है। इस लीक्स में आउटर डिस्प्ले, कैमरा और कलर वेरिएंट की जानकारी मिलती है। ग्लोबल मार्केट समेत भारत में इस हैंडसेट का मुकाबला सैमसंग फ्लिप 4 और ओप्पो एन फ्लिप स्मार्टफोन के साथ होगा, जो दोनों ही फ्लिप कैटेगरी की फोन हैं।

जाने-माने टिप्स्टर इवान ब्लास ने एक इमेज को अपलोड किया है और इसे Motorola Razr 40 Ultra की ऑफिशियल इमेज बताया है। इसका डिजाइन फोल्ड स्क्रीन वाले फोन का है। टिप्स्टर ने इसके कलर वेरिएंट का भी खुलासा किया है। फोटो देखकर पता चलता है कि यह इस बार काफी आकर्षक वेरिएंट में दस्तक दे सकता है। आइए मोटोरोला के इस अपकमिंग हैंडसेट के बारे में जानते हैं।

Motorola Razr 40 Ultra के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस अपमिंग हैंडसेट में दो डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा। इसमें एक इनर डिस्प्ले होगी, जिसका साइज 6.9 इंच तक हो सकता है। इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट्स मिलेगा। बाहर की तरफ 3.26 इंच का कवर डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 4 में 1.9 इंच का आउटर स्क्रीन दिया जा सकता है। स्मार्टफोन की दोनों ही स्क्रीन पर AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है।

कैमरा सेटअप

लीक्स फोटो में रियर डुअल कैमरा को साफ दिखाया है, जिसमें LED Flash लाइट भी मिलेगी। कैमरे के चारों तरफ स्क्रीन को फिट किया है, जैसे पंच होल कटआउट पर इस्तेमाल किया जाता है।

Motorola Razr 40 Ultra का कलर वेरिएंट

मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की बात करें तो यह बाबेरी, ब्लैक और ब्लू कलर में दस्तक दे सकता है। इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग के अलावा USB Type-C पोर्ट और कई खूबियां देखने को मिल सकती हैं।

Motorola Razr 40 Ultra का प्रोसेसर

मोटोरोला के इस हैंडसेट में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे स्मूद एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा। इस हैंडसेट में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। साथ ही इसमें 3,640mAh की बैटरी दी जाएगी।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Rohit Kumar

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language