comscore
29 Feb, 2024 | Thursday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर डॉ. सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया Hyper Local App PINEWZ

PINEWZ Launch: Essel Group के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अपनी नई Hyper Local news App PINEWZ लॉन्च किया। डॉक्टर चंद्रा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या में हैं।

Edited By: Ajay Verma

Published: Jan 22, 2024, 12:50 PM IST

pic 1 (1)
pic 1 (1)

Story Highlights

  • आज राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा है।
  • इस अवसर पर डॉ. सुभाष चंद्रा ने नया ऐप लॉन्च किया है।
  • इस ऐप का नाम PINEWZ है।

Essel Group के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा (Ram mandir Pran Pratishtha) के मौके पर नई Hyper Local news App PINEWZ लॉन्च किया। इस ऐप पर गांव से लेकर देश के हर हिस्से की खबरें दिखेंगी। इस ऐप को लॉन्च करते हुए उन्होंने कहा कि आज का दिन बहुत खास है। यह भारत और विश्व के इतिहास में ऐतिहासिक क्षण होने वाला है।

डिजिटल क्षेत्र में बड़ा रिवॉल्यूशन

कुछ लोग अयोध्या में मौजूद हैं और बाकी अपने घरों से इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे। इस ऐप पर अपने शहर या क्षेत्र की खबरों और वीडियो को अपलोड कर सकते हैं। डॉक्टर चंद्रा ने कहा कि आज PINEWZ लॉन्च हो रहा है और यह डिजिटल क्षेत्र में एक बड़ा रिवॉल्यूशन होने वाला है।

देशवासी भी बन सकेंगे जर्नलिस्ट

अयोध्या से App लॉन्च करते हुए डॉक्टर सुभाष चंद्रा (Dr. Subhash Chandra) ने देशवासियों को आज के ऐतिहासिक दिन की बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि इस ऐप के जरिए देश के लाखों-करोड़ों लोग जर्नलिस्ट बन सकेंगे। अपने शहर और क्षेत्र की खबरें और तस्वीरें इस ऐप के जरिए आप अपलोड कर सकते हैं और उसे पूरी दुनिया तक पहुंचा सकते हैं। उस शहर उस गांव की खबर पूरी दुनिया में जा सकेगी।

Ayodhya: PINEWZ App लॉन्च करते हुए डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा- देखें Video
PINEWZ से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Ajay Verma

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language