comscore
23 Feb, 2024 | Friday
ट्रेंडिंग : Auto NewsBest Recharge PlaniPhone 15Social Media AddictionChandrayaan 3

Samsung Galaxy Tab S6 Lite का अपग्रेड वर्जन जल्द हो सकता है लॉन्च, गीकबेंच से मिला इशारा!

Samsung जल्द ही मार्केट में नया टैब लॉन्च करने की तैयारी में है। इस टैब को Samsung Galaxy Tab S6 Lite के सक्सेसर के तौर पर पेश किया जा सकता है। जानें सभी डिटेल्स।

Edited By: Manisha

Published: Jan 18, 2024, 03:45 PM IST

Samsung Galaxy Tab S6 Lite
Samsung Galaxy Tab S6 Lite

Story Highlights

  • Samsung का नया टैब गीकबेंच पर हुआ स्पॉट
  • यह Samsung Galaxy Tab S6 Lite का सक्सेसर हो सकता है
  • टैब के फीचर्स हुए लीक

Samsung Galaxy S24 सीरीज 17 जनवरी को भारत में लॉन्च हो गई है। नई स्मार्टफोन सीरीज के साथ कंपनी ने इस लॉन्च इवेंट में ‘Galaxy Ai’ को भी लॉन्च किया है। नए स्मार्टफोन व एआई के बाद अब कंपनी अपने नए टैबलेट मॉडल को लाने की तैयारी में लग गई है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि यह टैब Samsung Galaxy Tab S6 Lite का सक्सेसर हो सकता है। लिस्टिंग के जरिए इस टैब के फीचर्स से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

91mobiles की लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में नया Samsung टैबलेट SM-P620 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, अभी इस टैब का नाम रिवील नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि यह Samsung Galaxy Tab S6 Lite लाइनअप का नया एडिशन हो सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग के जरिए सामने आए फीचर्स की बात करें, तो सैमसंग का अपकमिंग टैबलेट Exynos 1280 octa-core प्रोसेसर से लैस होगा। इसकी क्लॉक स्पीड 2.40GHz होगी। इसके अलावा, टैब में 4GB RAM मिलेगी। यह टैब लेटेस्ट Android 14 पर काम करेगा। गीकबेंच स्कोर की बात करें, तो टैब का सिंगल कोर स्कोर 930 प्वाइंट्स है, जबकि मल्टी-कोर स्कोर 1840 प्वाइंट्स है। इस टैब को भारत में 40,000 से कम की कीमत में पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2022 Specifications

-10.4 इंच का WUXGA TFT डिस्प्ले

-Snapdragon 720G प्रोसेसर

-4GB RAM

-128GB स्टोरेज

-8MP का बैक कैमरा

-5MP का फ्रंट कैमरा

-7,040mAh बैटरी

Samsung Galaxy Tab S6 Lite 2022 के फीचर्स की बात करें, तो इस टैब में 10.4 इंच का WUXGA TFT डिस्प्ले दिया गया है। यह टैब Snapdragon 720G प्रोसेसर से लैस है, जिसेक साथ 4GB RAM और 64GB व 128GB स्टोरेज मॉडल मिलता है।

टैब की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। टैब में फोटोग्राफी के लिए 8MP का बैक कैमरा ऑटो-फोकस सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस टैब की बैटरी 7,040mAh की है, जिसके साथ चार्जिग के लिए USB Type-C पोर्ट मिलेगा।

टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल की लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें व्हाट्सऐप चैनल, फेसबुक, यूट्यूब और X, पर फॉलो करें।

Author Name | Manisha

STAY UPDATED WITH OUR NEWSLETTER

Select Language