comscore
News

Vivo V29 Pro फोन 50MP सेल्फी कैमरा के साथ जल्द होगा भारत में लॉन्च! फीचर्स हुए लीक

रिपोर्ट में ऑफिशियल दिखने वाला एक टीजर पोस्टर शेयर किया गया है। पोस्टर में Vivo V29 Pro फोन Coming Soon टैग के साथ देखा जा सकता है।

  • Published: May 19, 2023 7:34 PM IST

Highlights

  • Vivo V29 Pro जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
  • Vivo V29 Pro फोन का पोस्टर हुआ लीक
  • फोन के फीचर्स की भी मिली जानकारी
Vivo

91mobiles



Vivo V27 सीरीज हाल ही में भारत में लॉन्च हुई थी। वहीं, अब कंपनी जल्द ही मार्केट में Vivo V29 सीरीज को लेकर आने की तैयारी में है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इस सीरीज में शामिल Vivo V29 Pro मॉडल का टीजर पोस्टर सामने आया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फोन जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में इस अपकमिंग डिवाइस के मेन फीचर्स से जुड़ी जानकारी भी लीक की गई है। आइए जानते हैं डिटेल्स।

91mobiles Hindi की लेटेस्ट रिपोर्ट में टिप्सटर Sudhanshu Ambhore का हवाला देते हुए Vivo V29 Pro स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी शेयर की है। रिपोर्ट में ऑफिशियल दिखने वाला एक टीजर पोस्टर शेयर किया गया है। इस पोस्टर में वीवो वी29 प्रो फोन Coming Soon टैग के साथ देखा जा सकता है।

Vivo V29 Pro Leak Specifications

जैसे कि हमने बताया रिपोर्ट में इस फोन के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी भी शेयर की गई है। लीक की मानें, तो वीवो वी29 प्रो फोन में 6.7 इंच का OLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। रिपोर्ट में फोन के प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह बताया गया है कि इस फोन में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज दी जाएगी।

फोटोग्राफी के लिए वीवो के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेटअप का प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। वीवो के इस अपकमिंग फोन में यूजर्स को 50MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। यह यकिनन एक बड़ा अपग्रेड होगा। साथ ही वीवो वी29 प्रो फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 66W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo V29 Lite भी हो चुका है लीक

Vivo V29 Lite इस सीरीज का एक और फोन हो सकता है, जिसकी जानकारी हाल ही में इसी पब्लिकेशन ने लीक की थी। लीक के मुताबिक, वीवो वी29 लाइट फोन में 6.78 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा, यह फोनQualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

फोटोग्राफी के लिए वीवो के इस फोन में भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेटअप का प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। इसके साथ इसमें 2MP का सेकेंडरी और 2MP का तीसरा कैमरा शामिल हो सकता है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए यह फोन 16MP कैमरे के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

  • Published Date: May 19, 2023 7:34 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.