
Written By Manisha
Published By: Manisha | Published: Sep 24, 2025, 04:39 PM (IST)
Flipkart Big Billion Days 2025 सेल सुर्खियों में बनी हुई है। पहले ई-कॉमर्स जाइंट ने प्रोडक्ट्स पर भारी-भरकर ऑफर्स का ऐलान किया। इसके बाद सेल लाइव हुई, लेकिन लोग ऑर्डर करने में असमर्थ रहे। हालांकि, जिन लोगों ने मश्कत के बाद ऑर्डर प्लेस किया था, उनका ऑर्डर अचानक ही कैंसिल कर दिया। इतना ही काफी नहीं था, अब सेल की डिलीवरी से जुड़ी हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए शख्स ने अपने साथ हुई हैरान करने वाली घटना का जिक्र किया। और पढें: 7000mAh बैटरी और Dimensity 7300 वाले OPPO फोन पर Flipkart का जंबो ऑफर, मिल रहा 2900 का Discount
Rajath नाम के शख्स ने X प्लेटफॉर्म के जरिए घटना की जानकारी दी। यूजर ने बताया कि उन्होंने Flipkart Big Billion Days 2025 सेल के दौरान Flipkart Minutes के जरिए iPhone 16 ऑर्डर किया था, जिसकी डिलीवरी अगले 20 मिनट में होनी थी। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं। डिलीवरी एजेंट लगातार लोकेशन बदलता रहा, जिसकी वजह से उन्हें अपना ऑर्डर रिसीव होने में काफी घंटे लग गए। और पढें: Amazon-Flipkart सेल में गिरी iPhones 16, 15 और 14 की कीमत, चेक करें डील्स
📱 Ordered 2x iPhone 16 (256GB) on @Flipkart Big Billion Days — one Black (normal delivery, next day) & one White (Flipkart Minutes, 20-min delivery).
The delivery stretched past midnight. I even called while the agent was going around different locations. The call connected to… pic.twitter.com/MSsQ81bxcU
— Rajath (@imrajath_) September 22, 2025
I raised it immediately with support & shared photos. Initially, the case looked closed when delivery was marked at 2 AM.
This morning, I re-explained everything on chat. The agent was understanding, arranged pickup, and refund is now processed 🙌.
Really appreciate @Flipkart… pic.twitter.com/zdjIo5aRtP
— Rajath (@imrajath_) September 22, 2025
लंबे इंतजार के बाद उन्हें तकरीबन 12.53 पर अपना ऑर्डर रिसीव हुआ। देरी का कारण पूछने पर डिलीवरी एजेंट ने बताया कि उसके पास कई और डिलीवरी थी, जिसकी वजह से उसे आईफोन लाने में समय लग गया। हालांकि, एजेंट ने आईफोन की डिलीवरी में जल्दबाजी की, जिसकी वजह से रजत सिर्फ आईफोन के कलर और सीरियल नंबर पर ही फोकस कर पाए।
हालांकि, असली कहानी तो बाद में शुरू हुई, जब उन्होंने बॉक्स पर 128GB मॉडल देखा। दरअसल रजत से आईफोन का 256GB मॉडल ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हें कम स्टोरे वाला मॉडल रिसीव हुआ। यह देखते ही उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत कस्टमर केयर को की और उनके साथ फोटो शेयर की। लंबी मेहनत के बाद फाइनली Flipkart ने उनकी परेशनी समझी और उन्हें रिफंड करते हुए समस्या का समधान किया गया।