जूते बनाने वाली कंपनी ने पेश की इलेक्ट्रिक साइकल के कई मॉडल

February 07, 2024

Mona Dixit

Reebok मे अपनी ई-बाइक और ई-स्कूटर की नई लाइनअप पेश की है। ई-मोबिलिटी प्रोडक्ट की सीरीज को नई कैटेलॉग में हाईलाइट किया गया था।

कंपनी अपने जूते और कपड़ों के लिए काफी लोकप्रिय है। हालांकि, इसने पिछले दिसंबर में ISPO Munich के दौरान अपनी ई-मोबिलिटी ब्रांच लॉन्च की थी।

Asia Kingston लाइसेंसधारी है, जो ई-बाइक और ई-स्कूटर को मैन्युफैक्टर करेगा। एशिया किंग्स्टन का लाइसेंस पांच साल के लिए है।

नए लाइनअप को यूरोप में डिजाइन किया गया था और इसे परफॉर्मेंस, फिटनेस, कम्यूटर और फ्रीटाइम चार कैटेगरी में लाया गया है।

परफॉर्मेंस कैटेगरी में आरके प्रो 29 शामिल है। इसमें एक शिमैनो 12 स्पीड ग्रुपसेट, एक सैमसंग सेल बैटरी और एक MIVICE x700 मोटर दी गई है।

रीबॉक फिटनेस और कम्यूटर कैटेगरी में हाइब्रिड बाइक भी पेश कर रहा है। लाइनअप में एक फोल्डिंग बाइक आरके-फन 20 फोल्डिंग फुल शामिल है। फोल्डिंग बाइक में केंडा 20 इंच के मोटे टायर हैं।

नई रेंज में रोड बाइक RK-Fit Road भी पेश कर रहा है। इसमें एक डीप सीट ट्यूब और सीट पोस्ट दिया गया है। यह रोड बाइक टेक्ट्रो मैकेनिकल डिस्क ब्रेक के साथ आती है।

लाइनअप में र्बन स्ट्रीट क्लासिक, अर्बन स्पोर्ट और अर्बन प्रो स्पीड जैसे मॉडल्स की सीरीज के साथ ई-स्कूटर और हेलमेट भी शामिल हैं। इनकी ऑफिशियल लॉन्च डेट अभी पता नहीं है।

Thanks For Reading!

GPS के साथ आई नई स्मार्टवॉच, 14 दिन चलती है बैटरी

अगली वेब स्टोरी देखें.